हिन्दी समाचार

(Updated Every 15 minutes)
Share    

गलती से LoC क्रॉस करने वाले भारतीय जवान चंदू चव्हाण को आज रिहा करेगा PAK
दैनिक भास्कर नई दिल्ली.सर्जिकल स्ट्राइक के कुछ ही घंटे बाद जम्मू-कश्मीर में गलती से एलओसी क्रॉस करने वाले भारतीय जवान चंदू बाबूलाल चव्हाण को पाकिस्तान ने शनिवार को रिहा कर दिया। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, दोपहर 2.30 बजे चंदू को वाघा बॉर्डर पर इंडियन एजेंसी को सौंपा गया। इसके बाद डॉक्टर्स की टीम ने जवान का मेडिकल चेकअप किया। चंदू के भाई भूषण ने कहा, ''मैं भारत सरकार को धन्यवाद देता हूं। रक्षा राज्यमंत्री और सभी अफसरों का आभारी हूं, जिनकी कोशिशों से मेरा भाई वापस घर लौट पाया।'' डीजीएमओ लेवल पर चल रही थी बातचीत... - मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 37 राष्ट्रीय राइफल्स के जवान की घर... ---

नशे में धुत्त हो कर मानव श्रृंखला का हिस्सा बनने पहुंच गया शराबी, आयोजकों के उड़े होश
गया में भी शराबबंदी को लेकर मानव श्रृंखला बनायी जा रही थी. इस दौरान शहर के सिविल लाईन थाना के गांधी मैदान के पास एक शराबी शराब के नशे में बीच सड़क पर लेटा नजर आया. कभी उठते तो कभी नशे में धुत्त हो कर गिरते शख्स को देख वहां तैनात पुलिस और सरकारीकर्मी भी दंग रह गये.

राजस्थान में स्कूली छात्राओं पर एफ़आईआर

नहाते वक्त पड़ोसन का वीडियो बनाना चाहता था युवक, बाथरूम में छुपाया मोबाइल
Man tried to film woman taking bath at home arrested in hyderabad , उस्मानिया यूनिवर्सिटी पुलिस ने 23 साल के एक शख्स को पड़ोसी महिला का नहाते वक्त वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी एस. वेंकटेश ने पड़ोसी के बाथरूम में अपना फोन छुपा दिया था ताकि वीडियो रिकॉर्ड किया जा सके।

कनिष्ठ अभियंता ने भाजपा विधायक के पैर छूकर मांगी माफी
मोरीगांव। असम के नगांव जिले में कनिष्ठ अभियंता को केवल इसलिए भाजपा विधायक के कथित तौर पर पैर छूकर माफी मांगनी पड़ी क्योंकि उसने कार्यालय का मार्ग बाधित करने वाली विधायक की कार को सड़क से हटा दिया था।